छ. ग. 20 हजार से अधिक पदों में सरकारी नौकरी भर्ती 2020 CG Government Job 2020

 अलग - अलग विभागों में चल रही है 20 हजार से अधिक पदों में भर्ती प्रक्रिया, छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर CG Government Latest Vacancy 2020 

CG Government Job 2020 - छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं को आज हम इस पोस्ट के माध्यम से वर्तमान में चल रहे अनेकों विभागों में 20 हजार से भी अधिक पदों में भर्ती प्रक्रिया की जानकारी उपलब्ध कराएँगे। यदि आप छत्तीसगढ़ के निवासी है और बेरोजगार है तो यह पोस्ट आप के काम का है, क्योंकि इस पोस्ट में 8 वीं, 10 वीं , 12 वीं उत्तीर्ण सहित उच्च कक्षाओं के योग्यताधारी अभ्यर्थियों हेतु भी नौकरी की जानकारी प्राप्त होगी। 

सरकारी नौकरियां- 

Cg sarkari naukri bharti 2020 वर्तमान में बेरोजगारी की भारी समस्या है फिर भी हम अपने रोजगार वेबसाइट cgnaukri.com के माध्यम से प्रतिदिन सरकारी, संविदा अथवा प्राइवेट नौकरी की लेटेस्ट वेकेंसी की जानकारी उपलब्ध कराते है। राज्य में अभी अनेकों विभागों में 20 हजार से अधिक पदों में भर्ती चल रही है। यदि आप चाहे तो प्रतिदिन उक्त वेबसाइट को सर्च कर जा सकते है। 

cgnaukri.com पर प्रतिदिन जिला स्तरीय नौकरी से लेकर राज्य स्तरीय सरकारी एवं प्राइवेट भर्ती प्रक्रिया , लेटेस्ट वेकेंसी की जानकारी अपलोड की जाती है। जिसमे हजारों पाठक उक्त वेबसाइट में जाकर जानकारी प्राप्त करते है। यदि आप भी नौकरी की तलाश में है तो आप भी उक्त वेबसाइट पर अवश्य जाएँ। 

वर्तमान में भरे जा रहे कुछ महत्वपूर्ण सरकारी/प्राइवेट/संविदा नौकरी की जानकारी - 

1. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग cgpsc भर्ती 2020 विवरण यहाँ देखें। 

ग्राम रोजगार सहायक भर्ती विवरण देखें। 

2. भिलाई स्टील प्लांट भर्ती विज्ञापन जारी देखें विवरण यहाँ। 

3. ग्रामीण स्वास्थ्य संयोजक MPW पुरुष भर्ती विवरण देखें। 

4. ग्रामीण बैंक बम्पर भर्ती विवरण देखें। 

5. बिलासपुर रेलवे भर्ती देखें विवरण यहाँ। 

6. एएनएम ANM भर्ती सरकारी नौकरी विवरण देखें। 

7. लैब टेक्नोलॉजिस्ट एवं ग्रामीण चिकित्सा अधिकारी। 

8. सशस्त्र सीमा बल कांस्टेबल भर्ती विवरण देखें। 

9. सिपाही , हवलदार के 6000 पदों में बम्पर भर्ती। 

10. वन विभाग सरकारी नौकरी भर्ती विवरण देखें। 

11. SBI बैंक बम्पर भर्ती 3850 पदों में। 

12. 2100 पदों में स्टाफ नर्स सहित अन्य सरकारी नौकरी भर्ती। 

13. पुलिस विभाग सब इन्स्पेक्टर , इंस्पेक्टर, कांस्टेबल भर्ती। 

14. बिलासपुर सिम्स बम्पर 103  पदों की भर्ती। 

15. 8 वीं, 12 वीं उत्तीर्ण हेतु बिलासपुर में सरकारी नौकरी भर्ती। 

महत्वपूर्ण टीप - उक्त पदों में आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी कृपया दिए गए विभागवार भर्ती विभागीय नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़ें। नोटिफिकेशन में दिए गए निर्धारित योग्यता, निर्धारित आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, वेतनमान , आवेदन तिथि सहित सम्पूर्ण नियमशर्तों को पढ़ने के बाद निर्धारित अर्हता रखने पर ही आवेदन करें। 

नोट - नोटिफिकेशन में दिए गए आवेदन प्रक्रिया के आधार पर ही आवेदन करे अन्य माध्यम से आवेदन न करें। नोटिफिकेशन में दिए गए जानकारी ही सर्वमान्य होगा। 

Post a Comment

1 Comments